25.9.16

पति को वश मे करने के अचूक उपाय Pati Ko Vash Mein Karne Ke Upay || Vashikaran Totke || .




आप किसी सप्ताह के शुक्रवार का इंतजार करें और उस दिन भगवान श्री कृष्ण की पूजा करे. रात को जब आपके पति सोने के लिए जाएँ तो आप 3 इलायची को अपने शरीर से स्पर्श कराकर उनके पास रख दें. अगले दिन सुबह उठकर आप जब उनके लिए चाय या खाना बनायें तो इन इलायचियों को पीसकर उनके खाने में मिला दें. आप इस उपाय को 3 से 4 सप्ताह तक अवश्य करें आपको खुद फर्क दिखने लगेगा.

कुछ पत्नियों को डर रहता है कि उनका पति उनको छोड़कर किसी अन्य स्त्री के पास चला जाएगा. जिसकी वजह से वे काफी चिंतित रहने लगती है किन्तु उनकी चिंता का समाधान हमारा ये उपाय है, जिसके लिए वे नारियल, कपूर और थोड़े धतूरे के बीज को पीसकर उसका पाउडर तैयार कर लें. इसके बाद आप इसमें थोडा शहद मिलाकर उसका लेप तैयार कर लें. आप इस लेप से प्रतिदिन खुद को और अपने पति को लेप करे. इस तरह आपका पति कही आपको छोड़कर नही जाता है.

·  


अपने पति में अपने प्रति आकर्षण को बढ़ाने के लिए आप शुक्ल पक्ष के रविवार के दिन 5 लौंग लें और उनको अपने शरीर के उस स्थान पर रखें जहाँ आपको पसीना आता हो. इसके बाद आप इन लौंग को धुप में अच्छी तरह सुखा लें और इन्हें पीसकर इनका चूर्ण बना लें. इस चूर्ण को आप अपने पति के भोजन, चाय या किसी अन्य आहार में मिलाकर उन्हें खिला दें. धीरे धीरे आपके पति फिर से आपकी तरफ आकर्षित होने लगते है.
अगर किसी पत्नी को लगता है कि उसका पति किसी अन्य स्त्री के कब्जे में है या किसी अन्य स्त्री के ख्यालों में खोया रहता है तो आप अपने पति को उसके कब्जे से छुडाने के लिए गुरुवार के दिन रात के 12 बजे का इंतजार करें और सोते हुए अपने पति के कुछ बाल काट लें. आप इन बालों को जला दें और उन्हें अपने पैरों से बुरी तरह मसल दें. कुछ डिम में आपको अंतर दिखने लगेगा और आपका पति फिर से आपके प्रति अपने प्यार का इजहार करने लगेगा.
पति को वश में करने के लिए आप इस सामान्य उपाय को भी अपना सकते हो. जिसके लिए आप दोनों मिलकर भोजन करें और आप चुपके से अपने पति की थाली में अपना भोजन रख दें. इस उपाय को कुछ दिन अपनाने से आपका पति फिर से आपकी तरफ आकर्षित होने लगता है और आपमें दोबारा से रूचि दिखाने लगता है.


कोई टिप्पणी नहीं: