12.9.16

वशीकरण टोटके (पीपल के पत्ते से,लौंग से )

वशीकरण टोटके
 (पीपल के पत्ते से,लौंग से )





वशीकरण टोटके
जब आपका कोई अपना आप से दूर चला जाता है और उसके बिना आप परेशान रहते है या आपसे उसकी कमी बर्दाशत नहीं होती तो आप इस समस्या का इलाज है यह सरल और प्रभावकारी टोटका. इस टोटके से आपसे दूर हुए आपके जीवनसाथी, प्रेमी, प्रेमिका, भाई, बहन, बेटा, बेटी, या कोई रिश्तेदार को दुबारा से पा सकते है और इसके अलावा ये और समस्याओं में भी मदद करता है जैसे कि काम धंधे में नुकसान हो जाता है या फिर आप कहीं नौकरी कर रहे है और आपका मालिक आपके काम से खुश नहीं है इसके अलावा अगर आप बेरोजगार है तो यह आपको रोजगार दिलाने में भी चमत्कारी हो सकता है. आप टोटका कैसे कर सकते है यह हम आपको बताने जा रहे है
पीपल के पत्तों से वशीकरण टोटका - करने के लिए आप अमावस्या के दिन का इंतज़ार करे. उस दिन आप को पीपल के पेड़ से दो पत्ते तोड़ ले जो सूखे हुए हो. आपको पत्ते पेड़ से तोड़ने होंगे नीचे पड़े हुए पत्तो को ना उठाये. पूरी तरह सूखे पत्ते ना मिले तो जो पत्ते थोड़े पीले से हो जाते है उनको भी काम में लाया जा सकता है. अब जो व्यक्ति आप से दूर हुआ होता है या फिर आपको किसी से कोई समस्या है तो पीपल के सूखे हुए पत्तो पर उनका नाम लिख दे. आपको नाम दोनों पत्तों पर लिखना है. एक पत्ते पर नाम लिखने के लिए काजल का इस्तेमाल करे. जिस पत्ते कर काजल से नाम लिखा गया है उसको पीपल के पेड़ के पास रख दे. इस पत्ते को आपको उल्टा करके रखना है और उसके बाद आपको एक भारी पत्थर लेना है. भारी पत्थर को पत्ते के ऊपर रख दे. अब आपको दुसरे पत्ते पर जो नाम लिखना है उसे आपको सिन्दूर से लिखना है. दुसरे पत्ते को आपको अपने घर पे ही रखना है और उसे घर की छत पर उल्टा करके रखना है उसे भी एक भारी पत्थर से दबा दे. ऐसा करने के बाद जब पूर्णिमा का दिन आता है लगभग 15-16 दिन तक पीपल के पेड़ में पानी दे और साथ ही अपने चाहने वाले के आने की या फिर अपनी मनोकामना पूरी होने की प्रार्थना करे. ऐसा करने से आपको निश्चित ही फायदा मिलेगा और आपकी मनोकामना जरुर पूरी होगी. आपका चाहने वाला आपको अवश्य ही मिल जायेगा. जब आपका काम पूरा हो जाये तो आप दोनों पत्तो को एक साथ मिला कर किसी शुद्ध स्थान पर प्रवाह कर दे.
इलायाचियों से वशीकरण टोटका - इसके अलाव एक और तरीका है ऐसी समस्या से मुक्ति पाने की. अगर आपके किसी चाहने वाले का आपके प्रति आकर्षण कम हो गया है या फिर अब वो आपको प्यार नहीं करता है तो भगवान् श्री कृष्ण का जाप करे और साथ ही तीन इलायाची लें. इन इलायाचियों को अपने शरीर से लगाकर शुक्रवार के दिन छुपा दे. इसको इस तरह से छुपाया जा सकता है जैसे की साडी के पल्लू में या फिर रुमाल में भी छुपाया जा सकता है. इसके बाद अगले दिन यानि शनिवार को एक इलायची को पीस ले और अपने चाहने वाले या जिसको आप आकर्षित करना चाहते है उसको खिला दे. ऐसा लगातार तीन दिन करने से असर आपको दिखाई देने लगेगा.

लौंग से वशीकरण टोना टोटका - इसके अलावा शुक्ल पक्ष के रविवार के दिन 4 लौंग ले और अपने शरीर के उस स्थान से स्पर्श कराएं जहाँ पर पसीना आता है. अब इसके बाद इन लौंग को पीस कर चूर्ण बना ले और जिसको आपको वश में करना है तो उस चूर्ण चाय में या फिर दूध में मिलाकर पिला देने से उस पर आपका असर हो जायेगा और आप जैसा चाहते है वैसा करने में सफलता हासिल कर लेंगे.



कोई टिप्पणी नहीं: